अक्षय ने किया ऐसा काम की कोई भी तारीफ किये बगैर नही रहेगा

हाल ही में अनाउंस किया गया कि करण जौहर और अक्षय कुमार केसरी नाम की एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जो होली 2019 पर रिलीज़ होगी। इस न्यूज़ के अगले ही दिन एक और अनाउंसमेंट किया गया। वो था रणबीर कपूर – आलिया भट्ट स्टारर तीन पार्ट की फिल्म का। इस फिल्म की रिलीज़ डेट बताई गई – 15 अगस्त 2019। अब ज़ाहिर सी बात है कि 15 अगस्त मतलब अक्षय कुमार।

2018 में भी उनकी फिल्म गोल्ड रिलीज़ हो रही है। तो क्या, करण जौहर के कहने पर अक्षय कुमार ने अपनी तारीख रणबीर कपूर को दे दी? अगर ऐसा है तो अक्षय का ये कदम काबिले तारीफ है। अगर आपको याद हो तो इस साल दिसंबर में सलमान खान की टाईगर ज़िंदा है के साथ, रणबीर कपूर की दत्त बायोपिक क्लैश हो रही थी। लाख कोशिश के बावजूद, सलमान अपनी तारीख से नहीं हटे।

थक – हारकर, राजकुमार हिरानी ने अपनी फिल्म उठाई और आगे चले गए। लेकिन बॉलीवुड के कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर, जैसे मुकेश भट्ट, संजय गुप्ता और राकेश रोशन इस बात का काफी विरोध कर चुके हैं। करण जौहर भी दबी ज़ुबान में कह चुके हैं कि जब तक बड़े एक्टर्स त्योहारों की तारीखें नहीं छोड़ेंगे, नए टैलेंट को बॉक्स ऑफिस पर चमकने का मौका नहीं मिलेगा।

और अब अक्षय कुमार ने खुशी खुशी ये मौका रणबीर कपूर की फिल्म को दे दिया है। अब देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर ये कदम अक्षय कुमार को किधर लेकर जाता है।

नया हॉलीडे किंग

दरअसल, इस साल मौका मिलते ही हॉलीडे किंग बन चुके हैं वरूण धवन। जहां एक तरफ सलमान खान की ट्यूबलाइट ईद पर रिलीज़ होने के बावजूद कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है वहीं वरूण धवन ने होली और दशहरा दोनों पर तंबू गाड़ लिया। इसलिए ये तय है कि यंग सितारों को केवल मौका चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *