असिन ने दिया बेटी को जन्म, अक्षय ने हॉस्पिटल पहुंच दिया सरप्राइज

एक्ट्रेस असिन ने मंगलवार को कोच्चि के हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया। हालांकि, उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की बात सभी से छुपाकर रखी थी। बता दें कि असिन ने माइक्रोमाक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से जनवरी 2016 में शादी की थी। असिन और राहुल शर्मा के दोस्त अक्षय कुमार ने हॉस्पिटल पहुंचे दोनों को सरप्राइज दिया।

असिन और राहुल ने बेबी गर्ल के आने की खुशी में स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, ‘हमें खुशी है कि हमारे घर एक परी आई है। पिछले 9 महीने हम दोनों के लिए सबसे खास और रोमांचक रहे हैं और हम अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिन्होंने हमें प्यार और सपोर्ट दिया’। राहुल ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘Ecstatic to announce that Asin & I have been blessed with an Angelic Baby Girl earlier today. Thank you for all your love & wishes’.
अपने दोस्त राहुल शर्मा और असिन के यहां बेटी होने की खुशी में अक्षय कुमार मिडनाइट को कोच्चि पहुंचे और दोनों को बधाई दी। उन्होंने असिन की बेटी को गोद में भी लिया। अक्षय ने असिन की बेटी के साथ एक फोटो अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘One joy which is completely unmatched…congratulations to my dearest friends Asin and @rahulsharma on the arrival of their little angel’ 😁

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *