Box Office: ‘सिंगल्स’ और ‘शादी में जरूर आना ‘ मूवी का रिव्यु और बॉक्स ऑफिस क्यूलेकशन

बॉक्स ऑफ़िस पर एक बार फिर उम्मीदों का सूखा शुरू हो गया है। इस हफ़्ते रिलीज़ हुईं दोनों फिल्मों का प्रदर्शन पहले दिन अपेक्षित नहीं रहा, जिसके चलते ओपनिंग डे के कलेक्शंस तीन करोड़ से भी कम रहे।

10 नवंबर को इरफ़ान ख़ान की क़रीब क़रीब सिंगल और राजकुमार राव की शादी में ज़रूर आना रिलीज़ हुईं। क़रीब क़रीब सिंगल को तनुजा चंद्रा ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने कभी अक्षय कुमार के साथ संघर्ष जैसी फ़िल्म बनायी। क्रिटिक्स की पसंद बनी क़रीब क़रीब सिंगल को दर्शकों ने ख़ास रिस्पांस नहीं दिया। लिहाज़ा फ़िल्म पहले दिन 1.75 करोड़ ही जमा कर सकी। बता दें कि इसी साल आयी इरफ़ान की हिंदी मीडियम ने इससे बेहतर ओपनिंग ली थी। हिंदी मीडियम को पहले दिन 2.81 करोड़ मिले थे। ये इस साल की हिट फ़िल्मों में शामिल है। माना जा रहा है कि क्रिटिक्स के पॉज़िटिव रिएक्शन और माउथ पब्लिसिटी के दम पर क़रीब क़रीब सिंगल ओपनिंग वीकेंड में अच्छी-खासी ग्रोथ ले सकती है।

दूसरी ओर, रत्ना सिन्हा निर्देशित राजकुमार राव और कृति खरबंदा की शादी में ज़रूर आना ने लगभग एक करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया है। फ़िल्म को क्रिटिक्स का सपोर्ट भी नहीं मिला। राजकुमार राव की इस साल ये पांचवीं रिलीज़ है। बरेली की बर्फ़ी और न्यूटन ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन किया था और सीमित बजट का प्रोडक्शन होने की वजह से दोनों फ़िल्में मुनाफ़ा कमाने में कामयाब रही थीं।

वैसे कुछ ऐसा ही क़रीब क़रीब सिंगल और शादी में ज़रूर आना के साथ उम्मीद की जा रही है। दोनों ही फ़िल्मों की यूएसपी इसके मुख्य कलाकार हैं, जो बेहतरीन अभिनेता हैं। ऐसे में आने वाले समय में ‘सिंगल’ और ‘शादी’ दोनों को दर्शकों का सपोर्ट मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *