पुरुषो के इन अंगों पर मर मिटती हैं लड़किया ! देखते ही हो जाती हैं बेकाबू!

महिलाएं या लड़कियां पुरुषों से क्या चाहती हैं? इस सवाल ने कई सालों से दुनिया को परेशान कर रखा है। अगर हम पुरुषों की पत्रिकाओं पर विश्वास करें, तो महिलाओं को अपने पसंदीदा पुरुष के साथ सेक्स करना ही उनकी सबसे बड़ी चाहत है। अगर हम महिलाओं की पत्रिकाओं पर विश्वास करें, तो महिलाओं को पुरुषों में कई बातें अच्छी लगती हैं, जिनकी वें दिवानी होती हैं।

महिला की इच्छा के विषय पर मेरेडिथ द्वारा किए गये अध्ययन में यह बात सामने आई कि पूरी तरह से नग्न पुरुष महिलाओं की सबसे बड़ी कमजोरी हैं, उनके लिए अपने आप को रोक पाना लगभग नामुमकिन सा हो जाता है। इस अध्ययन में महिलाओं को अश्लील क्लिप दिखाया गया था, पुरुषों और महिलाओं, महिलाओं और महिलाओं, पुरुषों और पुरुषों के बीच यौन संबंध शामिल था।

योनि की सवेंदनशीलता पर शोधकर्ताओं की एक टीम ने 16 वेश्याओं और 32 आम महिलाओं पर टेस्ट किया। उन्होंने यौनकर्मियों को सेक्स के साथ एक विशेष प्रकार का फ्रिक्शन दिया और मारी लाडी, जो एक मनोचिकित्सक थीं उन्होंने आम महिलाओं को सेक्स के दौरान इस विशेष फ्रिक्शन से दूर रखा। परिणाम यह रही कि आठ आम महिलाओं कि तुलना में तीन-चौथाई से अधिक वेश्याओं को इस फ्रिक्शन कि वजह से ऑरगम हुआ।

अध्ययन के मुताबिक, महिलाओं को डियोडोरेंट लगाने वाले पुरुष आकर्षक नजर आते हैं। इस अध्ययन के लिए 130 महिलाओं और पुरुषों को फोटोग्राफ्स दिखाई और उनसे इन फोटोज के आधार पर मैस्क्यलिनटी और फेमनिनिटी का अंदाजा लगाने को कहा। उसके बाद पुरुषों और महिलाओं को अपोजिट सेक्स की गंध के आधार पर उन्हें जज करने को कहा गया। विशेषज्ञों ने पाया कि महिलाएं, पुरुषों की गंध के प्रति ज्यादा आकर्षित होती हैं। वहीं पुरुषों को भी सुगंध लगाने वाली महिलाएं ज्यादा भाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *