स्मिथ ने टीम इंडिया को बीयर पार्टी में बुलाया, रहाणे ने कहा- बाद में बताऊंगा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को चार टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खत्म हो गया। भारत ने यह सीरीज 2-1 से जीती। कल उन्होंने अजिंक्य रहाणे और टीम इंडिया को बीयर पार्टी में आने के लिए इनवाइट किया, लेकिन रहाणे ने इसे टाल दिया।

स्टीव ने बताया- “मैंने उससे ( रहाणे) कहा कि क्या हम सीरीज के आखिर में उनके साथ ड्रिंक करने के लिए आ जाएं। उसने कहा वह उनसे बात करेगा।”इसके बाद स्टीव ने कहा कि हम एक ही टीम का हिस्सा हैं, अगले हफ्ते से हम फिर एक साथ होंगे। यह ऑस्ट्रेलियन कल्चर का हिस्सा है, जैसे ही सीरीज खत्म होती है हम विरोधी टीम के साथ बीयर पीते हैं।

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर अब दोस्त नहीं, कोई उकसाएगा तो जवाब जरूर देंगे: विराट

मैच के बाद एक ऑस्ट्रेलिया जर्नलिस्ट ने कोहली से पूछा कि क्या वे स्मिथ और उनकी टीम के साथ मैदान के बाहर दोस्ती जारी रखेंगे। इस पर कोहली ने कहा- “नहीं, अब सब पहले की तरह नहीं रहा। मैं भी पहले ऐसा ही सोचता था पर अब सब बदल गया है। “हम टॉप पर रहें या ना रहें, अगर कोई हमें छेड़ेगा तो हम तुरंत उसे जवाब देंगे। कई लोग इसे हजम नहीं कर पाते लेकिन हम चीजों को अच्छी तरह समझते हैं और हम जवाब भी अच्छी तरह देते हैं। सीरीज जीतने के बारे में कोहली ने कहा, “यह बहुत ही शानदार रही। अब तक की यह हमारी सबसे अच्छी सीरीज जीत रही। आज हम टॉप पर हैं। एक कप्तान के तौर पर इस एचीवमेंट पर गर्व है।”

स्टीव स्मिथ ने माफी मांगी

आखिरी टेस्ट के दौरान सोमवार को यह कहा गया कि स्टीव स्मिथ ने ड्रेसिंग रूम से मुरली विजय पर आपत्तिजनक कमेंट किया। हालांकि मैच के बाद मंगलवार को स्मिथ ने अपने कमेंट पर माफी मांग ली। उन्होंने कहा- “उस दौरान मैं कुछ बोल रहा था। गलती से मेरे इमोशंस बाहर गए। इसके लिए मैं माफी मांगता हूं।” वाकया मुरली विजय के कैच पकड़ने से जुड़ा हुआ है। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी इनिंग के 54वें ओवर की तीसरी गेंद पर हेजलवुड का सेकंड स्लिप पर कैच उछला। वहां, मुरली फील्डिंग कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *