इन आसान टिप्स से लड़के कर सकते है किसी भी लड़की को इम्प्रेस

अगर आप अकेले हैं और किसी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ विशेष बातों का ध्यान रखना चाहिए। इसमें पर्सनालिटी  तो पहले नंबर पर आती ही है साथ में आपको कई अन्य चीजों को भी नजर अंदाज करने से बचना चाहिए। आम तौर पर मानते हैं कि अगर आप फनी, इंटेरेस्टिंग, मिस्टिरियस और प्रिंस चार्मिंग है तो आप किसी भी लड़की को अपना दोस्त बना सकते हैं। लेकिन रिलेशनशिप के लिए इतना ही काफी नहीं होता इसके अलावा आपको इसके साथ कई अन्य टिप्स का भी ध्यान रखना होता है ताकि आप किसी भी लड़की को बड़ी सहजता से अपनी दोस्त बना सके।

हमेशा तेज और स्मार्ट रहें Feedaddy, be smart guy
अक्सर लड़कियाँ उन लड़कों को पसंद करती हैं जो तेज – तर्रार हो, चालाक हो,  हैंडसम हो और जरूरत पड़ने पर अपने दिमाग का अच्छे से अच्छा और बुरे से बुरा इस्तेमाल कर सकते हो। आप सीधा-सादा लड़का बनने का ढोंग करके लड़कियों को इम्प्रेस नहीं कर सकते है, इसके लिए आपको अपने आपको स्मार्ट, चालाक और चतुर दिखाना होगा। 

जैसे है वैसे ही बनें रहें  feedaddy of normal attitude guy
अक्सर लड़के लड़कियों के सामने अच्छा बनने का दिखावा करते हैं जिसे आजकल की लड़कियाँ  नापसंद करती हैं। आधुनिक लड़कियाँ आपको अपने वास्तविक रूप में ही पसंद करती हैं। आजकल लड़कियों को दोस्त बनाने के लिए यही बेहतर है कि आप जैसे भी है, जो भी है उसे स्वीकार करें तथा अपनी वास्तविकता के साथ ही लड़कियों से मिलें। परन्तु लड़की से मिलने के लिए जाते समय अपनी रिप्रजेंटेशन  पर जरूर ध्यान दें ताकि उन्हें इम्प्रेस कर सकें।

उन्हे पर्याप्त समय देंFeedaddy, spend a quality time with your life partner
यह पहले होता था कि लड़के-लड़कियाँ साथ समय नहीं बिताते थे। आज हालात बिल्कुल अलग है। लड़कियाँ ज्यादा से ज्यादा समय अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिताना चाहती हैं। ऐसे में अगर आप किसी को पसंद करते है तो उसके साथ अधिक से अधिक टाइम बिताने का प्रयास करें।

बॉस जैसा रवैया न रखेंFeedaddy, Change your attitude about girl
अगर आपने “फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे” मूवी देखी हैं तो आपको “क्रिश्चियन ग्रे” की डोमिनेंट स्टाइल पसंद आई होगी। परन्तु लड़कियों को यह ज्यादा पसंद नहीं आता हैं । वो एक अलग अनुभव के लिए इसे कुछ समय बर्दाश्त कर सकती हैं परन्तु लंबे रिलेशनशिप के लिए आपको उनका साथ देना ही होगा बजाय उन पर हावी होने के। लड़कियों पर अपनी पसंद -नापसंद न थोपे और उन्हें अपनी मर्जी से जीने का अधिकार दें।

लड़कियों को हमेशा सपोर्ट करेंFeedaddy, always become a helping and supporting with girl.
पहले लड़के लड़कियों को सपोर्ट नहीं भी करते थे जो चल जाता था, परन्तु अब ऐसा नहीं है। किसी लड़की को गर्लफ्रेंड बनाने के लिए यह बहुत जरूरी है कि आप उसके लिए सपोर्टिव बने। आप उसकी हर बात पर रोक – टोक न करें उसे कॉन्फिडेंस दे ताकि वह सही राह पर चल सके। यदि कभी आपको ऐसा लगता भी है कि वह गलत रास्ते पर चल रही है तो बजाय उसे डांटने या गुस्सा करने से उसे प्यार से आराम से समझाएं,  इससे उस पर आपका इंप्रेशन और भी बढ़ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *